Tuesday 28 March 2017

रियालिटी का रेशेदार - 28 मार्च मार्च, 2017 आप स्वर्ग से हैं



मैं चाहता हूं कि आप उद्घाटन कविता में कलंकों को ध्यान दें। यह
पढ़ता है, "जैसा कि सांसारिक व्यक्ति था, तो जो लोग हैं
पृथ्वी का ...। "उन्होंने कहा," ... तो ऐसा होना चाहिए था कि जो लोग हैं
पृथ्वी का ..., "क्योंकि पूर्ववर्ती क्रिया अतीत में भी है
तनाव - "था।" हालांकि उन्होंने वर्तमान तनाव का इस्तेमाल किया, यह दर्शाते हुए कि
यद्यपि एडम अब नहीं है, जो लोग नहीं पैदा होते हैं
फिर उसके पीछे पैदा हुए हैं, और उसके जैसे-गिर गए हैं।
इस कविता का दूसरा भाग कहता है, "... और जैसा भी है
स्वर्ग से मनुष्य, स्वर्ग से हैं। "
दोबारा, बारीकी से जांचें: उन्होंने वर्तमान तनाव का इस्तेमाल किया
यीशु के लिए धरती पर रहते हुए, यीशु ने साहसपूर्वक घोषित किया, "मैं से हूँ
ऊपर "(यूहन्ना 8:23), भले ही वह बेतलेहेम में पैदा हुआ था
समझें कि वह दूसरा और अंतिम आदम बन गया, न कि
जब वह बेतलेहेम में पैदा हुआ था, लेकिन जब वह उठाया गया था
मृतकों से जब वह फिर से पैदा हुआ था, और बन गया
नए सृजन का प्रमुख तो, यीशु "है ...," लेकिन एडम
"था ...!" यदि आप फिर से पैदा हुए हैं, तो आप उस आदमी के बाद से पैदा हुए हैं
स्वर्ग, मसीह यीशु शायद आपने लोगों को यह कहते हुए सुना होगा, "मुझे नहीं पता है कि
आदमी आदम से? "वे गार्डन के एडम की बात कर रहे हैं
ईडन का, क्योंकि उनका मूल है हम उस तरह कभी बात नहीं करते
नई रचनाओं के रूप में, क्योंकि हम स्वर्ग से हैं। तुम्हें मिल गया है
यह जानने के लिए कि आप कौन हैं, और इसे घोषित करें। मूसा ने परमेश्वर से कहा,
"मुझे कौन कहता है कि मुझे भेजा जाएगा?" ईश्वर ने उत्तर दिया, "मैं हूं कि मैं हूं"
(निर्गमन 3:14)। उन्होंने यह नहीं कहा, "मैं नहीं जानता कि मैं कौन हूँ"; वह
कहा, "उन्हें बताओ, मैंने तुम्हें भेजा है।" उसी तरह, हमेशा ऐसा होना चाहिए
घोषित करने के लिए कि आप कौन हैं, और आप कहां से हैं आप कर रहे हैं
तुम स्वर्ग से स्वर्ग से एक भगवान-आदमी हो। हालेलुजाह!

अब भी, घोषित करें, "मैं स्वर्ग से हूं; का जन्म
प्रभु का वचन और आत्मा! "आप यह भी नहीं कह सकते कि बिना
अभिषेक आपकी आत्मा में उभारा! ऐसी घोषणा
कमजोरी या असंबद्धता के विचारों को समाप्त कर देता है कभी बात न करें
एक पृथ्वी की तरह, क्योंकि आप स्वर्ग से हैं। तुम नहीं
साधारण। "लेकिन हम स्वर्ग के नागरिक हैं, जहां प्रभु यीशु हैं
मसीह जीवन करता है और हम उत्सुकता से उस के रूप में लौटने के लिए इंतजार कर रहे हैं
हमारे उद्धारकर्ता "(फिलिप्पियों 3:20 एनएलटी)।

इकबालिया बयान
मेरे साथ कुछ भी असंभव नहीं है
क्योंकि मैं ऊपर से जय हो रहा हूँ सब
जीवन और प्रकृति की शक्तियां मेरे हैं
निपटान, वे एक साथ काम करते हैं
मेरा अच्छा क्योंकि मैं राजा हूं
बच्चा मैं अपने स्वर्गीय के प्रति जागरूक हूं
विरासत और प्रकाश में चलना
मैं कौन हूँ; का एक सहयोगी
भगवान की तरह! भगवान की महिमा!

आगे के अध्ययन:
जॉन 3:31
1 यूहन्ना 4: 4-6
यूहन्ना 15: 18-19

1 वर्षीय बाइबल
रीडिंग प्लान:
ल्यूक 7: 36-50
यहोशू 1-2
2 साल बाइबिल
रीडिंग प्लान:
मैथ्यू
26: 26-35
निर्गमन 37

आज के भक्ति www.rhapsodyofrealities.org पर टिप्पणी छोड़ें

अधिक जानकारी के लिए: https://www.christembassy.org/2015/Home/?cat=243
केवल भारतीयों: http://cevirtualchurch.org/?_inv=cei9bku
केवल भारतीय: https://web.facebook.com/pg/Christ-Embassy-Online-Mision-Impact-India-247534612384682

No comments:

Post a Comment